Ruslaan Movie के लिए खून-पसीना बहा रहे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, रिलीज, इंटेंस लुक हुआ रिवील (Watch Video)

आयुष शर्मा , जिन्हें 2021 की फिल्म अंतिम में अपने प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा मे रहे, वह अपनी आने वाली फिल्म Ruslaan Movie के साथ दर्शकों के बीच मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । फिल्म का टीज़र 21 अप्रैल 2023  को रिलीज़ किया गया था और इसकी रिलीज़ डेट 12 January 2024 बताई गई है। इसमें आयुष को एक पावर-पैक और गहन भूमिका में दिखाया गया है।

Ruslaan Movie details

कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित रुसलान एक हाई-ऑक्टेन और एक्शन फिल्म होने का दावा करती है, जिसमें एक्टर आयुष एक भयंकर अवतार में नजर आएंगे। टीज़र में फिल्म के एक्शन से दृश्यों की एक अच्छी झलक मिलती है और दर्शको को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Release Date12 January 2024
LanguageHindi
GenreAction, Thriller
CastAayush Sharma Jagapathi Babu Vidya Malvade Sushrii Shreya Mishraa , Richard Bhakti Klein ,
DirectorKatyayan Shivpuri
WriterYunus Sajawal
ProducerEmin Guliyev, Ilkin Mahammadli, Salim Mansoori, Divesh Mathur, Shamiraah Nambiar, K.K. Radhamohan, Prashant Sharma
Production HouseSri Sathya Sai Arts
OTT PlatformTheatre

आयुष शर्मा की पिछली फिल्म, अंतिम में सलमान खान ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और इसे बड़े पैमाने पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। रुस्लान फिल्म के साथ, आयुष से एक और प्रभावशाली और बहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद है जो दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर कर देगा।

Ruslaan Movie

आयुष शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म रुस्लान के बारे में अपनी खुशी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपने पोस्ट में, उन्होंने लिखा कि वह एक क्रूर और अपना आपा खोने वाले व्यक्ति हैं जो किसी भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि इसीलिए उन्हें रुस्लान के नाम से जाना जाता है और वह उस फिल्म में बंदूक और गिटार लिए नजर आएंगे। उन्होंने यह बताने के लिए हैशटैग #GuitarBhiBajegaAurGunBhi का भी इस्तेमाल किया कि रुस्लान फिल्म में एक्शन और म्यूजिक दोनों होंगे।

Read More :: आखिर क्यों कहा जावेद अख्तर ने Animal movie कैसे फैला रही है समाज में बुराई, जाने पूरी सच्चाई

रुस्लान फिल्म एक आगामी एक्शन फिल्म है जिसका निर्माण श्रीसत्यसाई आर्ट्स बैनर के मद्धयम से केके राधामोहन द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही सुश्री मिश्रा और तेलुगु स्टार जगपति बाबू ” सहायक ” भूमिकाओं में हैं। फिल्म रुस्लान कात्यायन शिवपुरी द्वारा बनाई गई है, और इसका टीज़र 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ किया गया था, जिसने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया था।

पूछे जाने वाले प्रश्न

आयुष शर्मा कौन हैं?

उत्तर: आयुष शर्मा एक भारतीय बॉलीवुड फिल्म अभिनेता हैं जिन्होंने 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में अपनी पहली शुरुआत की। उन्हें फिल्म अंतिम में उनकी मुख्य भूमिका के लिए भी जाना जाता है।

रुस्लान के निदेशक कौन हैं?

उत्तर: Ruslaan Movie के निर्देशक कात्यायन शिवपुरी हैं।

x

Leave a comment