Wednesday, July 17, 2024
HomeMovies newsयूट्यूब पर धमाल मचा रहा 'Animal Movie' का यह सीन, अभी तक...

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा ‘Animal Movie’ का यह सीन, अभी तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

रणबीर कपूर (Bollywood actor Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal Movie) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देश के द्वारा बनाई गई इस फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर 2023 को रिलीज हुआ था। लोगों ने इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस दिया था और इसके ट्रेलर को भी करोड़ों में व्यूज आए हैं और करोड़ों लोगों ने देख हैै। साथ ही ट्रेलर का एक सीन ऐसा भी है जिसे लोग बार-बार रिपीट करके देख रहे हैं तो चलिए हम जानते हैं कि वह कौन सा सुपरहिट सीन है। 

जब रणविजय ने किया पिता का रोल

(Animal Movie) फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में एक ऐसा सीन देखने को मिलता है जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता से अपना किरदार निभाने को कहते हैं और खुद वह अपने पिता का किरदार निभाते हैं रणबीर कपूर अपने बचपन के पुराने दिन का जिक्र करते हुए जब उन्हें अपने पिता के लिए माइकल जैक्सन का इवेंट छोड़ दिया था, तब उनके पिता ने उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था इस सीन में रणबीर कपूर अपने पुराने बचपन के दिन को याद करते हुए अपने पिता को एक डायलॉग बोलते हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आया। वह आवाज कई लोगों को उनके पिता ऋषि कपूर जैसी ही लगी। वहीं कई लोग इस सीन में रणबीर कपूर का लुक लगभग संजय दत्त जैसा लगा। 

ट्रेलर के शुरू में ही डाला गया है सीन

Read More :: आखिर क्यों कहा जावेद अख्तर ने Animal movie कैसे फैला रही है समाज में बुराई, जाने पूरी सच्चाई

(Animal Movie) फिल्म का सीन ट्रेलर की शुरुआत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला सीन है एडिटर ने भी इसी सीन को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही डाला है जो की पब्लिक द्वारा इस सीन को देखे जाने के बाद भी दोबारा बार-बार देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस सीन को कट करके खूब शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसके फोटो को भी खूब शेयर किया जा रहा है। बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म l(Animal Movie) अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और कमाई लगातार जारी है।

सलमान खान की फिल्मों को पछाड़ा

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म (Animal Movie) ने कमाई के मामले में salman khan की फिल्म ‘Tiger Jinda hai ’, ‘Tiger-3’ और ‘war’ को भी काफी पीछे छोड़ चुकी है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘(Animal )’ के Trailar की बात करें तो दूसरा जो सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया है, वो रश्मिका मंदाना का सीन जिसमें वो अनिल कपूर के किरदार के मरने की बात कहती हैं और रणबीर कपूर उनका गला पकड़ लेते हैं।

Mobile.5g.in
Mobile.5g.inhttps://mobile.5g.in
Mobile.5g.in दुनिया का एक अग्रणी मोबाइल रिव्यू पोर्टल है। आप स्मार्टफोन की रिलीज़ डेट, कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, समीक्षा और अफवाह वाली खबरें जैसी सभी मोबाइल जानकारी पा सकते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular